mpbreaking44792378

भारत जोड़ो यात्रा में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे से बवाल, कांग्रेस ने बताया बीजेपी की साजिश


भारत यात्रा में शामिल हों : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए एक वीडियो जारी किया है। उन्होंने इसे बेहद शर्मनाक बताते हुए राहुल गांधी से इसके लिए माफी मांगने को कहा है. वहीं कांग्रेस ने इसे बीजेपी की साजिश करार दिया और कहा कि यह उन्हें बदनाम करने की कोशिश है और वे इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने वीडियो जारी किया है

मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का शुक्रवार को तीसरा दिन है। शुक्रवार को वे खरगोन जिले में सड़कों की नाप करा रहे हैं। इस बीच बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें राहुल गांधी के दौरे के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे सुनाई दे रहे हैं. वीडी शर्मा ने लिखा है कि यह शर्म की बात है कि सार्वजनिक रूप से इस तरह के नारे लगाने से कांग्रेस की भारत तोड़ने वाली मानसिकता का एक बार फिर पर्दाफाश हुआ है. बार-बार साबित कर रहे हैं कि यह भारत को तोड़ने की यात्रा है। इसके लिए राहुल गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए। दूसरी ओर बीजेपी के राष्ट्रीय आईटी सेल प्रभारी ने भी इस बारे में ट्वीट किया है. राहुल गांधी के भारत दौरे में शामिल होने के लिए ऋचा चड्ढा की सार्वजनिक अपील के बाद अमित मालवीय ने खरगोन में “पाकिस्तान जिंदाबाद” लिखा है। (वीडियो के अंत में सुनें) का जाप किया। कांग्रेस सांसद ने वीडियो पोस्ट किया और बाद में विसंगति सामने आने के बाद इसे हटा दिया।

कांग्रेस ने बताया बीजेपी की साजिश

इधर राज्यसभा सांसद जयराम रमेश ने इसे बीजेपी की साजिश बताया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि भारत जोड़ो यात्रा की सफलता से बौखलाकर भाजपा इस तरह का घिनौना काम कर रही है. उन्होंने इसे मॉर्फ वीडियो बताते हुए कहा है कि वह इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। वहीं कांग्रेस मीडिया प्रभारी केके मिश्रा ने भी ट्वीट कर कहा है कि ‘भारत तोड़ो’ के जनक भाजयुवा में राहुल गांधी के दौरे से डरे हुए थे, उन्हें बदनाम करने की घटिया कोशिश की! भाजपा मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। ऐसी हल्की-फुल्की रणनीति हमारे अडिग इरादों को नहीं डिगा पाएगी।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.