mpbreaking18231383

MP News : वन विहार में बाघ को परेशान करने के मामले में जांच कमेटी गठित, आरोपी युवक पर लगी रोक


वन विहार भोपाल : मशहूर फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन द्वारा वन विहार का एक वीडियो साझा करने और बाघों की सुरक्षा को लेकर चिंता जताने के बाद वन विहार के निदेशक का एक बयान आया है जिसमें उन्होंने पथराव की बात से इनकार किया है. वन विहार की निदेशक पद्मा प्रिया बालकृष्ण ने कहा कि वीडियो में कोई ‘पत्थर मत फेंको’ का नारा लगा रहा है. इस मामले में जांच कमेटी गठित कर दी गई है।

रवीना टंडन ने वीडियो शेयर किया है

बता दें कि रवीना टंडन ने वन वियर भोपाल का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। वह पिछले हफ्ते ही एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में यहां आई थीं और समय से वन विहार पहुंच गईं। वहां उसने देखा कि कुछ पर्यटक जानवरों के साथ मजाक और बदसलूकी कर रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने नाराजगी जाहिर की और बाघ की सुरक्षा को लेकर भी चिंता जताई.

जांच कमेटी का गठन, आरोपित युवक पर रोक

इस मामले में अब वन विहार के निदेशक ने कहा है कि वीडियो में दिख रहे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि वीडियो की सत्यता की पूरी तरह से जांच की जाएगी और बाघ को परेशान करने वाले दो युवकों को वन पार्क से एक साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया जाएगा। गेट पर दोनों की फोटो और स्थगन आदेश भी चस्पा किया गया है। साथ ही इस मामले में एक कमेटी का गठन किया गया है जो इसकी जांच करेगी. एक रेंजर अधिकारी को जिम्मेदारी सौंपी गई है और मौके पर मौजूद कर्मियों से जवाब भी मांगा गया है. उनका कहना है कि ऐसे में वन विहार को बदनाम करना गलत है और यहां पर हमेशा कड़ी नजर रखी जाती है.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.